बड़ी तालाब उदयपुर के पास हुई लूट की वारदात के 2 आरोपी गिरफ्तार किए

 *बड़ी तालाब उदयपुर के पास हुई लूट की वारदात के 2 आरोपी गिरफ्तार किए*



उदयपुर के बड़ी पाल के पास शुक्रवार को कार सवार युवक-युवती को चाकू की नोंक पर लूटने वाले चार अभियुक्तों में से दो अभियुक्तों को जिला स्पेशल टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।घटना के अभियुक्त लाला कालबेलिया ओर राहुल मेघवाल को उदयपुर पुलिस की विशेष टीम ने चितौड़ जिले में स्थित कपासन के जंगलों से गिरफ्तार किया।

शुक्रवार को उदयपुर के बड़ी तालाब के पास कार में सवार युवक युवती को चार बदमाशों ने चाकू की नोंक पर नकदी,घड़ी ओर अन्य सामान लूट किये थे,युवती द्वारा बहादुरी दिखाते हुए इस वारदात का वीडियो बनाया गया था सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस द्वारा चारों अभियुक्तों की पहचान लाला कालबेलिया,राहुल मेघवाल,साबिर ओर आफ़ताब उर्फ भय्यू के रूप में हुई।गिरफ्तार अभियुक्तों को अम्बामाता थाना पुलिस को सौपा जायेगा जिनसे पूछताछ कर आगे की कार्यवाही की जायेगी,अन्य दो अभियुक्त साबिर ओर आफताब की तलाश जारी है और जल्द पकड़े जाने की उम्मीद भी हैं।

उक्त कार्यवाही में जिला स्पेशल टीम में डॉ.हनवंत सिंह राजपुरोहित(पुलिस निरीक्षक), इतवारी लाल (सहायक उप निरीक्षक), हेड कॉन्स्टेबल सुखदेव सिंह, विक्रम सिंह, धर्मवीर सिंह व योगेश कुमार, कॉन्स्टेबल फिरोज खान (चालक), प्रहलाद पाटीदार, अनिल पुनिया, उपेंद्र सिंह, रामनिवास,सीताराम, विक्रम ओर साइबर सेल से हेड कॉन्स्टेबल गजराज सिंह और लोकेश राईकवाल की अहम भूमिका रही।

*रिपोर्ट-विनोद मेघवाल*

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें